Google+ Badge

Google+ Badge

Google+ Badge

रविवार, 6 अगस्त 2017

राजस्थान सरकार फिर ना कर देवे गुर्जरों के साथ धोखा: हिम्मत सिंह गुर्जर

राजस्थान गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता हिम्मतसिंह गुर्जर के निवास पर युवा चिंतन बैठक का आयोजन| 50 प्रतिशत के अंदर आरक्षण ओर लालसोट हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 9 अगस्त को गाजीपुर(महुआ) में महापंचायत।
आज 6 अगस्त  को गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रवक्ता हिम्मत सिंह गुर्जर के निवास पर 5 प्रतिशत आरक्षण,जातीय हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी,दर्ज मुकदमो की वापसी के मुद्दे,ओर 9 अगस्त को प्रस्तावित गाजीपुर की महापंचायत के बारे में चिंतन बैठक का आयोजन हुआ। सभी समाज के युवाओ में कहा कि हमारा आरक्षण 50 प्रतिशत से बाहर 3 बार कोर्ट से अटक चुका है,सरकार से मिलकर समाज के कुछ लोग 50 प्रतिशत से बाहर पुनः आरक्षण का सौदा कर रहे है। जो समाज के साथ सरासर अन्याय है।
बैठक में समाज के युवाओ ने 5 मुद्दों को प्रस्तावित किये।
जिनमे
1.आरक्षण 50 प्रतिशत कानूनी रुप से दिया जाए|
2.लालसोट जातीय संघर्ष में   मारे गए समाज के लोगो के लिए सरकार ने जो जांच बिठाई थी उसमे cid/cd की जांच में पुलिस ने 40 मुलजिम मांन लिये है ,उनकी अभी तक गिरफ्तारी नही हुई है, दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए, इसके अलावा दर्जे मुकदमो को वापस लेने,की मांग को प्रसवित किया गया। समाज के जागरूक युवाओ से निवेदन है कि आज पूरी गतिविधि से आप बाकिफ हो, हमे कानूनी विधिक रूप से आरक्षण चाहिए,50 प्रतिशत से बाहर 3 बार आरक्षण अटक चुका है।। सरकार कानूनी हक दे नही तो आंदोलन किया जाएगा| सभी 9 अगस्त को गाजीपुर पहुंचे ओर कानूनी मांग सरकार के समक्ष करे|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें